बिलासपुरराजनीति

“अंडे से निकला चूज़ा बाप बदल कर कहता है कि देश बदलेंगे” – विधायक सुशांत शुक्ला के इस बयान ने बिलासपुर लोकसभा चुनाव में मचा दिया भूचाल। पढ़िए पूरी खबर..!

बिलासपुर। बिलासपुर लोकसभा चुनाव के दौरान एक चुनावी सभा को संबोधित करने बिलासपुर के मस्तूरी आए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार का पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर दिए बयान पर पलटलवार करते हुए बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने अपनी तिखी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कोंग्रेस नेता कन्हैया कुमार को सीधा एड्रेस करते हुए कहा कि कहा कि अंडे से निकला चूज़ा बाप बदल कर कहता है कि देश बदलेंगे और देश के जननायक जिन्होंने राजनीति में अपने भगीरथ तपस्या के बल पर भारत की गरिमा को विश्व पटल पर पुनः प्रत्यारोपित करने का कीर्तिमान स्थापित किया जिन्होंने हमारे भीतर अपने सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासतों के प्रति गौरवान्वित होने का भाव जगाया ऐसे ख्यातिलब्ध विश्व के सर्वमान्य नेता श्री नरेंद्र मोदी जी पर जे एन यू के कुंठित विचारधारा से पोषित देश विरोधी भावना रखने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार आरोप लगाने के पहले अपने गिरेबान पर झांक ले।

श्री शुक्ला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कांग्रेस की राष्ट्र विरोधी मानसिकता को उजागर करती है। जिन्होंने अपने चुनाव कैंपेन में देश विरोधी नारे लगाने वाले तत्वों को प्रमुखता से स्थान दे रही है परंतु मैं कांग्रेस पार्टी को चुनौती दे रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कन्हैया कुमार जैसे देश विरोधी लोगो से निपटने के लिए पर्याप्त है और जिसके लिए मोदी जी या भाजपा के किसी राष्ट्रीय नेताओं को आने की जरूरत नहीं है।

कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने राष्ट्र विरोधी ताकत को बिलासपुर लाकर यहां की सांस्कृतिक और संसदीय गरिमा के खिलाफ काम किया है इसका जवाब जनता देने की तैयार बैठी है।

Related Articles

Back to top button