न्यूज़ डेस्कबड़ी खबर

दुखद खबर। ब्रेक फेल होने से 35 फिट गहरे खाई में गिरी पिकअप, हादसे में 19 लोगों की दर्दनाक मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुख, मृतक परिवारों को 5- 5 लाख एवं घायलों को 50- 50 हजार मुआवजे की घोषणा

बिलासपुर कवर्धा जिले के कुकदुर में सोमवार को एक दर्दनाक हादसे से 19 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी बैगा आदिवासी जनजाति के बताए जा रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोग पिकअप वाहन से तेंदूपत्ता तोड़कर दोपहर घर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान बाहपानी के पास एक मोड पर पिकअप गाड़ी की ब्रेक फेल हो गई और ड्राइवर दिनेश यादव ने सभी को गाड़ी से कूदने को कहते हुए खुद गाड़ी से कूद गया। जिससे कुछ लोग तो गाड़ी से बाहर कूद गए लेकिन अधिकांश महिलाए एवं बच्चों को गाड़ी से बाहर कूदने का मौका नही मिला और गाड़ी खाई में जा गिरी।

जिससे पिकअप में सवार 19 लोगो की इस हादसे में मौत हो गई । कुछ लोग घायल भी है जिनका इलाज अभी जारी है। गाड़ी में सवार सभी लोग पंडरिया के कुकदूर इलाके का बताया जा रहा है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस दुखद हादसे पर अपना गहरा शोक व्यक्त किया है। और घायलों को बेहतर चिकित्सा मुहिया करने के निर्देश अधिकारियों को दिए है। साथ ही इस हादसे में मृतक परिवारों को 5- 5 लाख एवं घायलों को 50- 50 हजार रूपयो की मुआवजे की भी घोषणा की है।

Related Articles

Back to top button