बड़ी खबरबिलासपुर

बड़ी खबर। RSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे बिलासपुर संघ कार्यालय, बड़ी सादगी से कार्यकर्ताओ से मिलकर अमरकंटक के लिए रवाना हुए।

बिलासपुर। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत अमरकंटक जाते समय आज देर शाम आधे घण्टे के लिऐ बिलासपुर संघ कार्यालय में रुके।

संघ के संयोजक प्रफुल शर्मा ने बताया की हमारे कार्यालय का विस्तार हुआ है संघ प्रमुख को अमरकंटक जाना था, हमारे निवेदन पर वे आधे घंटे के लिए यहां रुक कर संघ कार्यालय के नए विस्तार को देखा और संघ के पदाधिकारियों से परिचयात्मक बैठक ली।

यहां से अमरकंटक में साधु संतो से चर्चा करेंगे फिर जबलपुर जाएंगे, संघ प्रमुख ने प्रफुल शर्मा उनके स्वास्थ को लेकर चर्चा करते हुऐ कहा की और चुस्त दुरुस्त हों जाए। कंधा थपथपाया, स्वयं सेवक प्रफुल शर्मा के साथ हुईं बात के मायने साधारण निकाल रहे थे लेकिन जानकारों के मुताबिक ये साधारण बात नही है, एसपीजी सुरक्षा और कारो की लंबी कतार को लेकर सादगी के साथ पहुंचे थे।

समाजसेवी एवम उद्योगपति प्रवीण झा संघ प्रमूख को लेने रेल्वे स्टेशन पहुंचे थे जंहा से उन्हे जूना बिलासपुर संघ कार्यालय लेकर आए। रेल्वे स्टेशन पहुंचने वालो में प्रफुल शर्मा, डॉ विनोद तिवारी, ललित माखीजा आदि का नाम भी शामिल है।

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बिलासपुर आगमन की जानकारी बहुत ही कम लोगो को थी। सभी अनन फानन में ही पहुंचे थे। इसलिए संघ कार्यालय में गिनते के स्वय सेवको पहुंचे हुए थे जिनमे ओम देवांगन, विद्यायक अमर अग्रवाल, विद्यायक सुशांत शुक्ला आदि प्रमुख थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button