बिलासपुर

होटल पेट्रीशियन के इलूम बार पर हंगामा मचाने वाले 03 लोगो के विरुद्ध हुई प्रतिबंधित कार्यवाही, होटल संचालक को भी पुलिस ने दी समय पर बार बंद करने की शख्त हिदायत

बिलासपुर। विगत दिनों रायपुर रोड स्थित होटल पीटिशियन के इलूम बार के बाहर कुछ युवक युवतियों के बीच गली गलीच झूमा झपटी की एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुई थी।

साथ ही यह खबर भी प्रकाशित हुई थी की होटल की बार निर्धारित समय से ज्यादा देर तक खुली रहती है, जबकि आए दिन शहर के बारों में मारपीट की घटनाएं आम हो चुकी है। जिसकी वजह से पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठ रहे थे।

जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और इस पूरी घटना को अपने संज्ञान में लेकर आज कार्यवाही करते हुए 3 लोगो के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई है।

मालूम हो कि 09 जून की रात सिरगिट्टी क्षेत्र के होटल पीटिशियन के इलूम बार में शराब सेवन करने आए कुछ युवक युवतियों के बीच विवाद बडकर झगडा में तब्दील हो गया था। जिसकी विडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस के द्वारा संज्ञान लेकर मामले मे जांच की गई।

जांच में होटल पीटिशियन के बार में महिला स्टाफ का नही होना पाया गया है जिनकी वजह से मौके पर महिला ग्राहको के मध्य वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हुई थी। जो विवाद बाद में बढ़कर झूमा झपटी मारपीट में तब्दील हो गई। पुलिस ने अपने प्रारंभिक जांच में अभी 03 लोगो के ऊपर कार्यवाही की है जिनका नाम इस प्रकार से है..

1. अमर आंनद पिता विष्णु आंनद उम्र 27 साल सा. सत्या नगर तिफरा थाना सिरगिटटी

2. शैलेन्द्र पिता शिव गोपाल शर्मा उम 27 साल सा. मोतिमपुर थाना पंडरिया जिला कवर्धा हा.मु. मेग्नेटो माल बिलासपुर

3. आकाश निर्मलकर पिता स्व दशरथ उम्र 27 साल. गोपीचंद पारा वार्ड क्र. 4 पंडरिया जिला कबीरधाम

उक्त सभी हंगामा करने वालो के विरूद्व पुलिस द्वारा प्रतिबांधात्मक भा. द. वि. की धारा 160 के तहत कार्यवाही की गई है।

साथ ही बार संचालक व मैनेजर को शख्त एवम कडी हिदायत दिया गया है कि निर्धारित समय में बार को बंद करे। बार के भीतर महिला ग्राहको से कोई गलत दुर्व्यवहार न हो इसके लिए महिला स्टॉफ को पूरे समय उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!