रायपुर

बड़ी खबर। प्रदेश के स्वास्थ्य कर्मचारियों का महा आंदोलन हुआ समाप्त •मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि मंडल के आश्वासन के बाद हड़ताल किया गया समाप्त • बर्खास्त और निलंबित स्वास्थ्य कर्मचारी होंगे बहाल

रायपुर। हेल्थ फेडरेशन का अनिश्चितकालीन हड़ताल आज 24 दिन में आखिरकार स्थगित हो गया। स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा लगातार मुख्यमंत्री से मिलने की मांग की जा रही थी और मुख्यमंत्री ने मांगो को गंभीरता से लेते हुए स्वास्थ्य कर्मियों के हड़ताल को प्रतिनिधि भेजकर आश्वस्त करते हुए हड़ताल का को स्थगन करवा दिया गया।

ज्ञात हो की मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के तौर पर डॉक्टर राकेश गुप्ता, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला, धनंजय सिंह ठाकुर, अजय साहू जी महामंत्री कांग्रेस धरना स्थल पर अपनी उपस्थिति दिए।

जिन्होंने कहा की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आपकी मांगो को लेकर गंभीर है। स्वास्थ्य कर्मचारियों की 5 सूत्रीय मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया और जनहित को ध्यान में रखते हुए आंदोलन को स्थगित करने की अपील किया गया।

संघ के प्रतिनिधि टार्जन गुप्ता, डॉक्टर इकबाल हुसैन, रीना राजपूत, सुमन शर्मा, देबाश्री साव, अंशिला बैस, प्रवीण ढीडवंशी, हरीश जायसवाल, सरोज बाघमार एवं सभी प्रतिनिधियों द्वारा जनहित और मुख्यमंत्री के संदेश का सम्मान करते हुए आंदोलन स्थगित करने के निर्णय लिया गया।

मुख्यमंत्री के आश्वासन और शासन के प्रतिनिधि से चर्चा और उपरांत सभी कर्मचारियों के बहाली का निर्णय और स्वास्थ्य संयोजकों, नर्सिंग संवर्ग, और चिकित्सकों के वेतनमान के संबंध में जल्द निर्णय लिए जाए का आश्वासन और शेष 4 सूत्रीय मांगो के लिए विभाग को निर्देश जारी किए जाने की मांग पर आश्वस्त होने के बाद हड़ताल स्थगित कर अपने कर्तव्यों में वापस जाने का निर्णय लिया गया।

हड़ताल के स्थगन के बाद मुख्यमंत्री से मुलाकात कर फेडरेशन के प्रतिनिधि मांगो के संबंध में संज्ञान लेने के लिए आभार व्यक्त करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button